ट्रेन की चपेट में आने से दो सगे भाईयो सहित तीन की मौत, परिवार में कोहराम


नैनी कोतवाली क्षेत्र के पचदेवरा में बीती रात करीब10 बजे रेल पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब दोनों बाजार से सामान लेकर वापस लौट रहे थे। दोनों भाई मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। यहां रहकर मजदूरी करते थे।
मध्य प्रदेश के झबुआ के रहने वाले मजदूर मांजू भूरिया (38) और उसका भाई रामसू भूरिया (26) परिवार के साथ पचदेवरा में रहते थे। वह चार भाइयों में पहले और तीसरे नंबर के थे। वह पचदेवरा में बन रही रेलवे की तीसरी लाइन के बिछाने का का कार्य करते थे। दोनों ठेकेदार मान सिंह की देखरेख में काम करते थे। रात में वह सामान लाने के लिए बाजार गए थे।
लौटते समय पचदेवरा में रेलवे पटरी पार करते समय दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  इसी तरह पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मंदरदेह माफी के रहने वाले इरफान (20) बीती देर रात ट्रेन ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम