जनसभा में बाबूसिंह कुशवाहा की यलगार, संविधान बचाने के केन्द्र की सत्ता से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाना होगा


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा के समर्थन में आज रविवार को मल्हनी विधान सभा क्षेत्र स्थित आजाद हिन्द पूर्व माध्यमिक विद्यालय बाबूपुर में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा ने कहा 2024 का यह चुनाव संविधान को बचाने का चुनाव है। इसलिए जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता से अपील है कि संविधान बचाने के लिए केन्द्र की भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए प्राण प्रण से लग जाए और पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को हाथ को मजबूत बनाने का काम करें।
इस अवसर पर भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से अब तक मंहगाई अपने चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। पढ़े लिखे नौजवानो को सरकारी नौकरियां नहीं दी जा रही है।आउटसोर्सिंग के झुनझुना के सहारे युवाओ का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा गरीब को यह सरकार जहां लगातार गरीब बना रही है वहीं पर चन्द पूजी पतियों  देशा सारा धन लुटा रही है।गरीब विरोधी इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए युवाओ को अब आगे आने की जरूरत है।
महिला उत्पीड़न की चर्चा करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा आज हमारे समाज खास कर पीडीए की महिलाए और बेटियां पूरी तरह से असुरक्षित है। देश के प्रधानमंत्री केवल जुमले बाजी करते है। देश की राजधानी में जिस तरह से महिला पहलवानो को घसीटा गया और देश के हर कोने में जिस तरह से महिलाओ की अस्मिता का चीरहरण वर्तमान सरकार के शासन काल में हुआ पूर्व में कभी नहीं रहा है। सीमा पर सुरक्षा के लिए नौजवानो को अग्निबीर योजना के तहत मात्र चार साल के लिए लगाया जा रहा है। केन्द्र में इन्डिया गठबंधन की सरकार बनते ही इस योजना को खत्म कर पूर्ण कालिक सेवा प्रदान की जायेगी। इसके साथ ही पुरानी पेंशन भी बहाल होगी। सपा ने पीडीए के उत्थान और विकास का नारा दिया है उसे साकार करने के लिए साइकिल वाले चुनाव चिन्ह के सामने वाली बटन दबा कर अपना सहयोग प्रदान करें। विकास हमारा वादा है हम जनपद के सभी पीडीए के भाईयो के लिए हर समय उपलब्ध रहेंगे।
इस अवसर पर मल्हनी के सपा विधायक लकी यादव ने कहा कि मल्हनी की जनता इस लोक सभा के चुनाव में अकेले एक लाख से अधिक वोट देकर सपा प्रत्याशी को जिताने का काम करेगी।इसी तरह सभी विधान सभाओ के विधायक एवं पूर्व विधायक लगकर बूथ स्तर तक पहुँच कर सपा को एक से अधिक वोट दिलाने का काम करें। उन्होंने कहा हम सभी का दायित्व बनता है कि अपने राष्ट्रीय नेता की ताकत बने और भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करें। 
इस सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने करते हुए सभी कार्यकर्त्ताओ से अपील किया कि बूथ स्तर पर लगकर सपा के लिए मतदान कराएं और बाबूसिंह कुशवाहा को विजयी बनाकर लोकसभा में पहुंचाने का काम करें। जनसभा का संचालन श्याम बहादुर पाल ने किया। सभा में सपा के सभी वरिष्ठ नेता एवं वर्तमान और पूर्व विधायक गणो ने भाग लिया और अपने विचार रखते हुए भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए कार्यकर्त्ताओ में जोश भरा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?