विपक्षियों के पास बौखलाहट के अलावा और कोई मुद्दा नहीं बचा है: संजय भटिया


बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए: पुष्पराज सिंह

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता मे हुई। मुख्य अतिथि राज्यसभा के सांसद व प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी संजय भाटिया रहे। पार्टी के पुरोधा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुभारम्भ किया गया। 
मुख्य अतिथि संजय भाटिया ने तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अबकी बार 400 पार के लिए युद्ध स्तर पर चुनाव अभियान में लग जाने का आवाह्नन किया। उन्होंने समीक्षा करते हुए कहा कि विपक्षियों के पास बौखलाहट के अलावा और कोई मुद्दा नहीं बचा है। पार्टी के कार्यकर्ता परिवार से ऊपर उठकर राष्ट्र निर्माण के लिए सदैव प्रयत्नशील रहते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लोग भारत के टुकड़े करने की मंशा के साथ राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहते हैं। हम भारत को अपनी माता मानते हैं इसलिए हम सभी भाई भाई हैं न कि जाति में बंटे हैं जाति और संप्रदाय से ऊपर उठकर हमें कार्य करना है। जातियों में बंटकर हमारा देश हजारों साल गुलाम रहा। कार्यकर्ता के दम पर ही चुनाव लड़ा जाता है और भाजपा के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। बस इसे मंजिल तक पहुंचाना है और विजय पताका लहरानी है।
राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 140 करोड़ की आबादी वाले इस देश में हम सब भाई-भाई हैं, किसी की कोई जाति नहीं बल्कि भारतीयता ही सबकी जाति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है। संगठन की ताकत आप सभी कार्यकर्ताओं से है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अत्यंत अनुशासित और अपने कार्य के प्रति समर्पित होते हैं । 
जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि चुनाव संचालन समिति में जिसको जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका ईमानदारी से निर्वहन करते हुए चुनाव अभियान तक चैन से न बैठें संचालन समिति पूरे चुनाव का सबसे महत्वपूर्ण अंग है और रणनीति के तहत काम करने से सफलता मिलनी तय है। समाज का कोई भी वर्ग सम्पर्क से छूटने न पाए और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए। वन बूथ 20 यूथ के फार्मूले को अब अंतिम रूप देने की रणनीति को क्रियान्वित कर लिया जाए, क्योंकि बूथ विजय से ही चुनाव विजय सुनिश्चित है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?