चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के साथ जौनपुर में बड़े वाहनो का रूट रहेगा डायवर्ट, जानें क्या होगी व्यवस्था


जौनपुर। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद जौनपुर में निर्धारित छठवें चरण के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया को देखते हुए शहर के अंदर बड़े वाहनो का प्रवेश 29 अप्रैल 24 से पुर्णतया वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। डायवर्जन का समय नामांकन के दिन सुबह 07.30 बजे से शाम 19.00 बजे तक होगा।
रूट डायवर्जन
1- आजमगढ़ रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज तिराहा से केराकत की ओर डाइवर्ट किया जाएगा जो केराकत से जलालपुर से होकर भदोही व मिर्जापुर के लिये जायेंगें ।
2- शाहगंज व चौकिया धाम की तरफ से आनें वालें सभी वाहनों को पचहटिया तिराहा से प्रसाद तिराहा से केराकत की ओर डायवर्ट किया जायेगा जो जलालपुर से होकर भदोही व विंध्याचल के लिये जायेंगें ।
3- मछली शहर में  प्रयागराज/प्रतापगढ़ की तरफ से आने वालें सभी वाहनों को पकड़ी तिराहे से मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा जो  मड़ियाहूं रोड पर जाकर मिलेगा वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।
4- सुल्तानपुर रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से बक्सा मोड़ से निचे रोक दिया जाएगा, सभी वाहन हाईवे के माध्यम से सीधे हौज होते हुये आगे जाएगें ।
5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा,वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे। 
6- वाराणसी की ओर से आने वाले सभी वाहन हौज टोल टैक्स से शहर के अंदर पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।
7- शिवापार हाइवे से शहर के अंदर आने वाले सभी वाहन पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

सनसनीखेज घटना: युवक ने अपने परिवार के पांच सदस्यो को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,खुद कर लिया आत्महत्या,जानें कारण

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर