घरेलू विवाद में पति बन गया पत्नी का कातिल, जानें कैसे किया हत्या, अभियुक्त फरार, तलाश में जुटी पुलिस


भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र के भरतपुर गांव में रविवार की सुबह घरेलू विवाद से नाराज पति ने पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक समेत बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
भरतपुर गांव निवासी मैनेजर गौतम पुत्र जयकरन का उसकी पत्नी शीला से घरेलू बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार की सुबह किसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया। इससे नाराज पति ने घर में ही रखे चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 
परिवार वाले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से घर में जहां कोहराम मच गया वहीं पूरे गांव में खलबली मच गई। मामले की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजवीर सिंह, सीओ औराई भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। 
पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया। एएसपी ने बताया कि आरोपी पति फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

सनसनीखेज घटना: युवक ने अपने परिवार के पांच सदस्यो को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,खुद कर लिया आत्महत्या,जानें कारण

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर