प्रदेश में कानून का राज नहीं सपाइयों की हो रही है हत्यायें- राम गोविन्द चौधरी

जौनपुर । नेता प्रतिपक्ष  राम गोविन्द चौधरी  ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खडा करते हुए  प्रदेश की कानून व्यवस्था पर  सवाल खड़ा किया है । श्री चौधरी का आरोप है कि वर्तमान समय में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है  अराजकता का माहौल बना हुआ है बीते चुनाव में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद सरकार स्वयं सपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है । श्री चौधरी यहाँ  बीते दिवस  थाना सराय ख्वाजा  क्षेत्र स्थित  खानपुर के पास  शाहगंज मार्ग पर  सपा नेता  की गोली मारकर की गयी हत्या के बाद  अपने नेता के निर्देश पर  मृतक के परिजनों से मिलने  यहाँ आये थे । तत्पश्चात मीडिया से  रूबरू हो कर  सरकार पर  सवाल खड़ा किया है ।
श्री चौधरी  ने नरोडा सहित  गाजीपुर बिजनौर  आजमगढ़ जौनपुर  के हत्याओं का उल्लेख करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया  और  सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है । उन्होंने कहा कि सुनियोजित ढंग से सपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करवायी जा रही है ।जौनपुर में मारे गए  लाल जी यादव को पुलिस द्वारा अपराधी बताये जाने के सवाल पर कहा कि  आज हमारे प्रदेश का  सीएम जिसके उपर एक दर्जन से अधिक  अपराधिक मुकदमे है।  लोकसभा में बड़ी संख्या में  अपराधी छबि चुन के गये हैं । स्व.  लालजी यादव को पुलिस ने फर्जी मुकदमों मे फसाया गया था । आज सरकार  पिछड़े दलित  अल्पसंख्यक समाज के  लोगों का  शोषण उत्पीड़न सरकार के इशारे पर किया जा रहा है ।
उन्होंने प्रदेश के डीजीपी,  एवं  राज्य पाल से अपील किया है कि  मामले को गम्भीरता से लेते हुए  इस पर नियंत्रण किया जाए अन्यथा सपा  इस मुद्दे को लेकर अपना खून  बहाने को मजबूर हो जायेगा ।
श्री चौधरी ने कहा कि  पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है कि  लाल जी के हत्या कान्त का खुलासा  जल्द से जल्द किया जाये  ऐसा नहीं करने पर  सपा के लोग सड़क पर उतरने को मजबूर हो जायेगे ।
श्री चौधरी ने कहा कि इसी तरह 80से 85 तक सपा जनों की  हत्यायें की जा रही थी। तब जनता ने जब संघर्ष  का एलान किया  तब सपा की  सरकार बन गई थी । इस बार भी वही हश्र होता नजर आ रहा है ।
इस अवसर पर  जिले के नेताओं में  पूर्व मंत्री  पारस नाथ यादव,  पूर्व मंत्री  शैलेन्द्र यादव  ललई, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव,  जिला पंचायत अध्यक्ष  राजबहादुर यादव  तमाम सपा नेता  उपस्थित रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद