थाना नेवढ़िया के लूट काण्ड का खुलासा पांच डकैत भेजे गये सलाखों के पीछे

 





जौनपुर।  जनपद की पुलिस ने गत 25 दिसम्बर 20 को थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित ग्राम बनेवरा के पास दिन दहाड़े असलहे की नोक पर हुए लूट के खुलासे का दावा करते हुए पांच बदमाशो को गिरफ्तार किया। पुलिस विज्ञप्ति के अनुसार  पकड़े गये बदमाशो में चार नेवढियां थाना क्षेत्र के निवासी हैं तो एक थाना केराकत का रहने वाला है। 

बतादे कि विगत 25 दिसम्बर 20 को थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित ग्राम बनेवरा के पास दिन दहाड़े असलहा धारी चार बदमाशो ने दो मोटरसाइकिल से सवार हो स्वर्ण व्यवसायी अभिषेक एवं उसके भाई अमित सेठ को रोक कर दोनों को असलहे के बट से मार पीट कर 2.50 लाख रुपये के चांदी सोने के जेवरात लूट कर भागने में सफल रहे हैं। 

घटना की सूचना पर पुलिस ने मुअसं 240/20 से धारा 394,411 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर छान बीन शुरू कर दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि थाना प्रभारी संजय सिंह एवं एस ओ जी प्रभारी पर्व कुमार सिंह सुरागरसी करके नेवढियां थाना क्षेत्र के बरमबाबा मन्दिर के पास से सभी बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये बदमाशो में शनि सरोज मढ़ी नेवढ़ियां,अरविन्द गौड़ वसीरपुर नेवढ़िया, नन्हे उर्फ भोलेनाथ गुतवन नेवढ़िया,  अरबिन्द पटेल आदीपुर नेवढ़िया, विकास यादव छतरीपुर केराकत है। इनके पास से पुलिस ने चांदी के पायल सोने का झुमका दो कट्टा मोटरसाइकिल आदि बरामद किया जैसा कि पुलिस का दावा है। 


गिरफ्तार सभी बदमाशो के खिलाफ मुअसं 242/20 से धारा 41,411,  414,419,420 भादवि एवं 3/25एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल रवाना कर दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया