सदन में जब महिला नेत्री ने जब बीजेपी के नेता को चप्पल लेकर रपटा तो मच गया हंगामा


मामला देश की राजधानी दिल्ली का है यहाँ  पूर्वी नगर निगम में 2500 करोड़ रुपये के घोटाले को लेकर जांच कराने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) लाने को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। घोटाले को लेकर देखते ही देखते ऐसी बहसें होने लगी, कि ये हंगामें में बदल गई। इसी दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद ने बीजेपी(BJP) पार्षद को अपनी चप्पल लेकर रपट लिया।
दरअसल सदन में आयोजित इस बैठक में आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद किसान आंदोलन के दौरान मरे किसानों को श्रद्धांजलि देने की मांग कर रहे थे।
हालाकिं बीजेपी(BJP) के पार्षद 13000 करोड़ रुपये बकाया फंड की मांग का पोस्टर सदन में लहराने लगे। और देखते ही देखते तभी इसके जवाब में आप पार्टी के पार्षदों ने 2500 करोड़ के घोटने वाले पोस्टर लहराने शुरू कर दिए।
बस इसके बाद से ही दोनों पार्टियों के पार्षदों ने सदन में जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच कुछ पार्षदों ने जूते चप्पल निकाल लिए। लेकिन गनीमत रही कि ये हंगामा जल्द ही शांत कर लिया गया।
फिलहाल इस तरह से सदन की कार्रवाई और मर्यादा भंग करने की वजह से आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद मोहिनी जीनवाल और स्टैंडिंग कमेटी की सदस्य गीता रावत को 15 दिन के लिए सदन से निलंबित कर दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया