शादी का झांसा देकर लायी गयी किशोरी के आबरू का सौदा कर,लुटवा दी उसकी अस्मत

 


जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित एक गांव में बिहार प्रान्त के पटना से शादी के बहाने लायी गयी किशोरी के साथ लाने वाली महिला(किशोरी की फुफेरी नानी) की सहायता से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। हलांकि की पीड़िता के माता पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बलात्कारी अभियुक्त को तलाश रही है जबकि बिहार से शादी का झांसा देकर लाने वाली महिला(फुफेरी नानी ) को हिरासत में लेकर पूंछ ताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं की एक महिला जो पीड़िता के रिश्ते में फुफेरी नानी है बिहार पटना गयी थी वहां से किशोरी को शादी कराने का झांसा देकर अपने घर मड़ियाहूं ले आयी जहां किशोरी का ननिहाल बताया जाता है।  यहाँ पर महिला ने किशोरी के आबरू का सौदा कर लिया और उसे एक बहसी दरिन्दे के हवाले कर दिया और दरिन्दे को किशोरी के कमरे भेज कर जबरदस्ती उसकी आबरू लुटवा दिया। 


इस घटना की सूचना गांव वालों के जरिए किशोरी के माता पिता को हुईं दोनों भाग कर पटना से जौनपुर मड़ियाहूं आये और अपनी बेटी को ग्रामीणों के सहयोग से महिला के चंगुल से बाहर निकाले और सीधे थाना मड़ियाहूं पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम के साथ तहरीर दिया जिस पर पुलिस ने अपराध के तहत मुकदमा पंजीकृत करके किशोरी के फुफेरी नानी को हिरासत में लेकर पूंछ ताछ कर रही है लेकिन बलात्कारी अभी पुलिस पकड़ से दूर है। 

हलांकि मुकदमा दर्ज करने के पश्चात किशोरी का मेडिकल आदि कराया जा रहा है। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ग्रामीण का बयान है घटना को संज्ञान में आते ही पुलिस सक्रिय हो कर कार्यवाही शुरू कर दिया गया है साथ ही दावा भी है कि जल्द अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा ।इस घटना ने इलाके में सनसनी पैदा कर दिया है।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज