मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार,एक सिपाही भी घायल


जनपद आजमगढ़ के थाना बरदह और मेंहनगर  की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मेंहनगर  करौती पुलिया के पास आज भोर में हुई मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश विवेक उर्फ मिंटू को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं, एक सिपाही भी घायल हो गया। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने पिस्टल व चोरी की बाइक बरामद की है। उसके ऊपर आजमगढ़ के साथ ही अंबेडकरनगर के भी विभिन्न थानों में 14 मुकदमे पंजीकृत हैं।
पुलिस के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर बरदह इंस्पेक्टर विनोद कुमार और मेंहनगर प्रभारी निरीक्षक प्रशांत श्रीवास्तव भोर में पौने चार बजे करौती गांव स्थित पुलिया के पास घेराबंदी कर खड़े थे। बाइक सवार बदमाश को आते देख रोकने का प्रयास किया। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश भागने लगा।
मुठभेड़ में बदमाश की गोली से आरक्षी संदीप शर्मा घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश भी घायल हो गया। घायल बदमाश विवेक कुमार उर्फ मिंटू पुत्र जयप्रकाश ग्राम हुसेपुर (रामजियावनपुर) थाना महराजगंज का निवासी है। घायल बदमाश के पास से पिस्टल, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई है।
दोनों घायलों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहनगर ले गई। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल बदमाश के खिलाफ आजमगढ़ और अंबेडकरनगर के विभिन्न थानों में 14 मुकदमे पंजीकृत हैं। वह जीयनपुर में गैंगस्टर के मुकदमा में भी वांछित था। एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसपी सुधीर सिंह के अनुसार बदमाश किराए पर हत्या के साथ लूट, डकैती भी करता है ।



Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने