विकास भवन के भ्रष्टाचार की जांच फिर शुरू, उप निदेशक ने भेजा पत्र



जौनपुर। उप निदेशक पंचायत वाराणसी द्वारा पत्रांक एसटी-1मं पं 1264 से 6फरवरी 21 को  जिला पंचायत राज अधिकारी को भेजे गये एक पत्र के जरिए कहा गया है कि रवीन्द्र सिंह एडवोकेट ग्राम रैभानीपुर पोस्ट मदारपुर द्वारा जिला पंचायत विभाग में बरिष्ट सहायक के पद पर कार्यरत क्लर्क सुजीत कुमार सिंह के खिलाफ दिये गये शिकायती पत्र की जांच 09 फरवरी 21 को किया जायेगा। 
इस सम्बन्ध में उप निदेशक ने अपने पत्र में खुलासा किया है कि उपरोक्त शिकायत कर्ता द्वारा प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र दिया गया था। जिसके तहत सीएम कार्यालय से पत्रांक संख्या 219 दिनांक 4.11.20  को निदेशालय को जांच करने का आदेश दिया गया था। उसी पत्र के क्रम मे निदेशक पंचायती राज ने पत्र संख्या 2/3108/20-21-2/225/44/2013 29जनवरी 21 से पत्र जारी किया है कि पूरे मामले की जांच कर विधिक कार्यवाही किया जाये। 
उप निदेशक पंचायती राज वाराणसी ने आयुक्त,  डीपीआरओ सहित जिलाधिकारी एवं सीडीओ को पत्र की प्रति भेज कर जांच में सहयोग की अपेक्षा किया है। साथ ही सम्बंधित को पूरे साक्ष्य के साथ कार्यालय में रहने का निर्देश जारी किया गया है। यहां बतादे कि पूर्व में जिला स्तर पर उक्त के कारनामों की जांच सीडीओ को दी गयी थी जिसमें लीपा पोती होने के बाद शिकायत कर्ता ने शासन में पत्राचार किया परिणाम स्वरूप फिर जांच शुरू हो गयी है। 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने