मामूली बात पर मर्डर:कपड़ा ढीला सिलने पर कस्टमर ने टेलर की कर दी हत्या






उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को एक टेलर की हत्या कर दी गई। मृतक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने कस्टमर की ड्रेस नाप से बड़ी सिल दी थी। इस बात पर टेलर और कस्टमर के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ की गई कि कस्टमर ने टेलर का गला दबा दिया। विवाद देख टेलर के बेटे ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी जान चुकी थी। वारदात के बाद से आरोपी युवक फरार है। पुलिस ने इसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पड़ोसी के सिले थे कपड़े
शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ला निवासी अब्दुल मजीद खान की अपने ही घर की दुकान में दर्जी का काम करते हैं। बेटे अब्दुल नईम ने बताया कि दुकान के पास सलीम की इलेक्ट्रीशियन की दुकान है। वह सुबह हमारी दुकान पर आया। मैं कपड़े प्रेस कर रहा था और पिता अब्दुल काउंटर पर खड़े थे। इतने में सलीम पिता से उलझ गया। कहने लगा कि कैसे कपड़े सिल दिए हैं? उसने बड़ी अकड़ में बात की। हमारे पिता ने कहा अगर पैंट-शर्ट ढीला है तो टाइट हो जाएगा। लेकिन तुम बात कैसे कर रहे हो।
सलीम फिर भी नहीं माना और कहासुनी तेज हो गई। तब तक पड़ोस का एक और व्यक्ति भी मौके पर आ गया। उसके साथ मिलकर मैं बीच बचाव कर ही रहा था कि सलीम गाली गलौज करते हुए आगे बढ़ा और पिता का गला दबा दिया। हमने और हमारे भतीजे ने छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उसने काफी जोर से गर्दन दबा रखी थी। फिर हमने कैंची उल्टी करके उसके हाथ पर मारा तो उसने पिता को छोड़ा। तब तक पिता जमीन पर गिरे और उनकी जान जा चुकी थी। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने