पंचायत चुनावः अभी से खूनी जंग शुरू, चुनावी रंजिस में गोलियों की तड़तड़ाहट



पंचायत चुनाव को लेकर अब खुनी खेल शुरू हो गया है बीती रात बदमाशों ने जनपद आजमगढ़ के एक ग्राम प्रधान के बेटे पर फायरिंग कर दी। गोली प्रधान पुत्र के पेट में लगी और वह लहुलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के समय वह चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहा था। 
रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा खास राजा की निवर्तमान प्रधान इंदिरा देवी पत्नी पलटन यादव हैं। इसके बाद इंदिरा देवी की बड़ी बहु अनीता चुनाव लड़ रही हैं। अनीता के प्रचार की जिम्मेदारी निवर्तमान प्रधान का छोटा पुत्र आशीष यादव निभा रहा है।
मंगलवार को भी आशीष दिन भर चुनाव प्रचार में जुटा रहा। देर रात साढ़े दस बजे के लगभग वह गांव के झंडी का पुरवा से घर लौट रहा था कि सुनसान स्थान पर पहले से घात लगा पर बैठे चार लोगों ने उसे रोक लिया और गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।
गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सूचना घायल के परिजनों को दी। इस दौरान परिजन मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में घायल को जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल लाकर भर्ती कराया.
चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारे जाने की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। घायल के परिजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज