आग लगी घटना से लाखों रूपये के कपड़े जल कर हो गये राख,जाने कैसे लगी आग



जौनपुर। जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित अटाला मस्जिद के सामने स्थित एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में पूरी दुकान जल कर राख हो गयी आगजनी की इस घटना लाखों रूपये के कपड़े जल गये है। घनी आबादी के पास आग इतनी तेज थी कि आसपास का पूरा इलाका धुएं के गुबार छा गया था। जानकारी होते ही आग लगे की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया। दुकान मालिक के अनुसार  आग से लाखों रूपये की क्षति हुई है।
 यहाँ बतादे कि दुकान के ऊपरी हिस्से में दुकानदार का परिवार भी रहता था। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान के ऊपरी हिस्से में मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।
अटाला मस्जिद के सामने मोहम्मद महबूब की फेमस चिकन कुर्ता और शेरवानी नाम से दुकान है। दुकान के ऊपरी हिस्से में उनका परिवार रहता है। आज मंगलवार की सुबह मोहल्ले के लोगों ने दुकान से तेज धुंआ उठता देखा तो शोर मचाने लगे। घरवालों की नींद खुली तो पूरा मकान धुएं से भरा हुआ था।
घटना स्थल पर पड़ोसी के छत के रास्ते नीचे उतरकर दुकान के उपर रह रहे सभी परिजनों ने खुद को सुरक्षित किया। दुकान का शटर खोला गया तो अंदर से तेज लपटें निकल रही थी। घनी आबादी वाले इस व्यावसायिक इलाके में आग से अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार, कोतवाली प्रभारी संजीव मिश्र, एस आई तारावती यादव आदि फोर्स के साथ पहुंच गए। फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया। अगलगी का कारण शार्ट सर्किट को माना जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने