पंचायत चुनाव प्रक्रिया में व्यवधान पैदा करने वालों खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही - डीएम जौनपुर


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा तथा पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा विकासखंड मुफ्तीगंज के ग्राम पंचायत देवकली में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा आने वाले होली के त्यौहार तथा पंचायत चुनाव को शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने के लिए सभी से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार एवं पंचायत चुनाव आने वाला है इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाएं।
जिलाधिकारी ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया को कोई भी किसी प्रकार से प्रभावित करने की कोशिश न करें अन्यथा उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी लोगों पर हमारी कड़ी नजर है इसलिए कोई भी गलत कार्य करने की कोशिश न करें। अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि सद्भाव तथा सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखें, अगर किसी को कोई समस्या हो तो बताएं उसका समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने की कोई भी कोशिश न करें।
पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव को निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए हम दृढ़ संकल्पित है, इसमें आप सभी लोगों का भी सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पर्याप्त पुलिस व्यवस्था के लिए किसी को भी चुनाव में व्यवधान डालने की इजाजत नहीं होगी, व्यवधान डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि कोई भी चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश करें तो उसकी सूचना उनके मोबाइल नंबर 945440280 पर सूचना दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश पाठक, क्षेत्राधिकारी केराकत शुभम, खंड विकास अधिकारी मुफ्तीगंज लालब्रत यादव सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर