भदेवरा के लब्ध प्रतिष्ठित महेन्द्र सिंह को पत्नी शोक,कोरोना के चलते हुआ निधन



जौनपुर। कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रहा है हर कोई इससे खासा भयभीत हो गया है। आज जनपद मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर स्थित ग्राम भदेवरा के लब्ध प्रतिष्ठित परिवार पर इस कोरोना ने शोक का कहर बरपा दिया है। भदेवरा गांव के मूल निवासी शिक्षा जगत से लेकर उद्योग जगत तक एक मुकाम रखने वाले महेन्द्र प्रताप सिंह की पत्नी 56 वर्षीया श्रीमती नमिता सिंह की मौत कोरोना संक्रमण के चलते उपचार हेतु मुम्बई ले जाते समय रास्ते में हो गयी है। नमिता सिंह के निधन की खबर आते ही परिवार सहित मित्रों शुभ चिन्तकों में शोक छा गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार नमिता सिह बीते चार दिन पहले कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गयी थी। तबीयत खराब होने के पश्चात परिजन उन्हें वाराणसी स्थित बीएचयू उपचार हेतु ले गये। वहां पर अव्यवस्था के कारण उपचार न हो पाने के कारण मुम्बई ले जाने का निर्णय लेना पड़ा। परिजन बेहतर उपचार के लिए मुम्बई ले जाने के लिए चल पड़े रास्ते में नमिता सिंह ब्रह्मलीन हो गयी। 
घटना की खबर आते ही उनके घर से लेकर सगे संबंधियों में कोहराम मच गया है। कहा जाता है कि समय से आक्सीजन की व्यवस्था हो गयी होती तो परिवार पर कोरोना का कहर न पड़ता। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया