जयपुरिया स्कूल के अदनान व अक्षत राज ने देश में नाम रोशन किया


जौनपुर। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2019-2020 की  हाई स्कूल परीक्षा में देशभर की मेरिट लिस्ट में सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के दो मेधावी छात्रों ने मेरिट टॉप कर देशभर में अपने अभिभावक व स्कूल, शिक्षकों का नाम रोशन किया है। ये मेधावी हैं अदनान और अक्षत राज। विद्यालय के चेयरमैन पीपी सिंह और प्रबंध निदेशक डॉ सुभाष सिंह ने छात्रों व प्रिंसिपल व शिक्षकों को बधाई दी।

एमडी डॉ सिंह ने बताया कि यह परीक्षा परिणाम एक साल पूर्व का है लेकिन मेरिट लिस्ट सीबीएसई बोर्ड ने कोरोना की वजह अब बनाई है जिसमें ये दोनों हाई स्कूल के छात्र इस बोर्ड  के देशभर के छात्रों में अपना स्थान शिखर पर दर्ज कराया है।  आठ माह पूर्व बनने वाली यह मेरिट कोरोना के चलते प्रभावित हुई। इस साल भी कोरोना के बावजूद सेठ जयपुरिया स्कूल, कॉलेज में ऑनलाइन पढ़ाई के जरिए शिक्षकों ने बच्चों को परीक्षा में बैठने के लिए तैयार कर रखा था। 
उन्होंने बताया कि कॉलेज के हाई स्कूल के  दो छात्रों का राष्ट्रीय स्तर पर मेरिट में अव्वल आना सम्मान की बात है। यह सब छात्रों और शिक्षकों की कड़ी मेहनत का नतीजा है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम