निलंबित विधायको को सपा नेतृत्व से मिलने पर बौखलायी बसपा नेता सपा पर है हमलावर



बहुजन समाज पार्टी से निलंबित कुछ विधायकों का जब से लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात किया गया उसके बाद से बसपा अध्यक्ष मायावती में इतनी बौखलाहट आ गयी है कि लगातार सपा पर शोसल मीडिया के जरिए हमलावर हो गयी हैं। मायावती ने बीते गुरुवार को भी दो ट्वीट किया और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है।
मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब इस पार्टी के अध्यक्ष आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। इसके लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी समाजवादी पार्टी के मुखिया को कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है।
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुखयमंत्री मायावती ने कहा कि ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है। यह सर्वविदित है कि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है।
इंटरनेट मीडिया पर बेहद सक्रिय हो चुकी मायावती ने बुधवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था। मायावती ने कहा था कि घृणित जोड़तोड़, द्वेष व जातिवाद आदि की संकीर्ण राजनीति में माहिर समाजवादी पार्टी अब घोर छलावा पर उतरी है। मीडिया के सहारे यह प्रचारित कराया जा रहा है कि बीएसपी के कुछ विधायक टूट कर सपा में जा रहे हैं। 

Comments

  1. जब दोनों पार्टी का गठबंधन था तब घबराहट नहीं हो रही अब हो रही है घबराहट

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया