इंग्लिश क्लब में बनेगा सूटिंग रेन्ज, सासंद जौनपुर की देखरेख में हुआ नापजोख



जौनपुर। सासंद जौनपुर श्याम सिंह यादव ने जनपद मुख्यालय पर सूटिंग खिलाड़ियों के लिए एक नयी सौगात देने का निर्णय लेते हुए मुख्यालय पर स्थित इंग्लिश क्लब में सूटिंग रेन्ज बनाने के लिए आज ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर की मौजूदगी में नापजोख कराया और जल्द से जल्द सूटिंग रेन्ज बनाने का निर्देश दिया है ताकि सूटिंग के खिलाड़ी इसका लाभ उठा सकें।
इस सन्दर्भ में सासंद श्याम सिंह यादव से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह सूटिंग रेन्ज बन जाने से यहां की सूटिंग प्रतिभाओ को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में खासी मदत मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनपद जौनपुर में सूटिंग की प्रतिभायें तो बहुत है लेकिन उन्हे ऐसी व्यवस्था आज तक नहीं मिली कि लोग अपने प्रतिभा का प्रदर्शन राष्ट्रीय अथवा अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर दिखा सकें। लेकिन अब सूटिंग रेन्ज बन जाने से प्रतिभायें उभर सकेगी। साथ ही सासंद श्री यादव का कथन यह भी रहा कि जिले में सूटिंग रेन्ज की स्थापना अपने तरह की यूनिक खेल और व्यवस्था रहेगी। 
सासंद श्री यादव ने कहा कि यहां पिस्टल प्वाइंट टूटू की एयर पिस्टल और राइफल की सूटिंग करके खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस कर सकते है। उन्होंने यह भी कहा कि इस खेल के लिए बनने वाले सूटिंग रेन्ज स्थल के निर्माण में धन की समस्या आड़े नहीं आ सकेगी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची