सपा एम एल सी प्रत्याशी के हॉस्पिटल पर चलने पहुंचा बुलडोजर, नोटिस भी चस्पा ,प्रत्याशी बोले- झुकूंगा नहीं



जौनपुर । समाजवादी पार्टी के एम एल सी प्रत्याशी डॉ. मनोज यादव ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो जारी करते हुए मनोज यादव ने कहा, उनके हॉस्पिटल के सामने प्रशासन ने बुलडोजर खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा है। हॉस्पिटल के गेट के बाहर अतिक्रमण करने की नोटिस चस्पा की गई है। उनका कहना है, वह अखिलेश यादव के सिपाही हैं और प्रशासन की गुंडागर्दी के आगे झुकेंगे नहीं। ​​​​​
बता दें, समाजवादी पार्टी ने जौनपुर से डॉ. मनोज यादव को एम एल सी प्रत्याशी बनाया है। जौनपुर की मछलीशहर तहसील में डॉ. मनोज यादव का उमाशंकर मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल है। हॉस्पिटल के गेट पर नगर पंचायत मछलीशहर द्वारा नोटिस चस्पा कर दी गई है। चस्पा की गई नोटिस में लिखा गया है, 'डॉ मनोज यादव ने बाउंड्री वॉल बनाकर नाले पर अतिक्रमण कर लिया है'।
प्रशासन ने कहा, पूर्व में कई बार मौखिक रूप से इसकी चेतावनी डॉ. मनोज यादव को दी गई थी, लेकिन उनके द्वारा आज तक अतिक्रमण हटाया नहीं गया। प्रशासन ने डॉ. मनोज यादव को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है। ऐसा न करने पर बलपूर्वक प्रशासन अतिक्रमण मुक्त कराएगा। इसके साथ ही खर्चे की वसूली भी डॉ. मनोज यादव से की जाएगी और इस मामले में दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।
इस पूरे घटनाक्रम के संदर्भ में डॉ. मनोज यादव ने वीडियो जारी किया है। वीडियो जारी करते हुए सपा प्रत्याशी ने प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा, उनके हॉस्पिटल के सामने प्रशासन ने बुलडोजर खड़ा कर दिया है। उन्हें घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा। इससे शासन और प्रशासन की हताशा साफ नजर आ रही है।
डॉ. मनोज यादव ने कहा, प्रशासन उन्हें डरा धमकाकर निकलने भी नहीं दे रहा है। वह अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। इस सरकार और प्रशासन की गुंडागर्दी के आगे वह कभी झुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा, विपक्षी प्रत्याशी इस वहम को अपने दिमाग से निकाल दें कि डॉ. मनोज यादव डर जाएंगे। मनोज का यह भी आरोप है कि सत्ता पक्ष के प्रत्याशी और उनके समर्थके सह पर प्रशासन द्वारा दबाव बनाया गया कि वह पर्चा वापस लेले लेकिन हमने पर्चा वापस लेने से इनकार कर दिया और कहा कि चाहे जो कर ले हम झुकने वाले नहीं है। हलांकि घटना की खबर मिलते ही  सपा के जिलाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी गण मौके पर पहुंच गये थे। लगभग ढाई बजे के आसपास बुलडोजर को वापस लौटने की खबर है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम