आखिर बहू ने अपने ससुर का प्राइवेट पार्ट क्यों काटा,जानिए पूरी कहांनी


जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित एक गांव में ससुर की हैवानियत से परेशान एक बहू ने दांत से ससुर के प्राइवेट पार्ट को काट दिया है। हैवान ससुर का उपचार जिला अस्पताल में हो रहा है। हलांकि थाना प्रभारी घटना की जानकारी से इनकार करते है और तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कर रहे है लेकिन जन चर्चा है कि पुलिस ने ही घायल ससुर को अस्पताल भेजवाया है।
मिली खबर के अनुसार बहू ससुर के साथ घर पर अकेली रह रही थी क्योकि पति रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहता है। बहू का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुर उसके उपर गन्दी नजर रखे हुए था ऐसी हरकते करता था जो अश्लील होती थी लेकिन वह उसे नजरंदाज करती जा रही थी। बीते बुधवार की देर रात्रि को जब अपने कमरे में सो रही थी उसी समय ससुर उसके कमरे में घुस कर जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। काफी देर तक बहु बचने का प्रयास किया जब लगा कि ससुर उसकी अस्मत लूट कर दम लेगा तो बहू ने दांत से अपने ससुर के प्राइवेट पार्ट को ही काट लिया घटना के समय ससुर छटपटाते हुए भागा तक शोर पर ग्रामीण जन मौके पर पहुंच गये। बहू ने ससुर के हैवानियत की कहांनी बताया इसी दौरान किसी ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दे दी पुलिस मौके पर पहुंचकर दर्द से कराह रहे अधेड़ को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां हालत गंभीर  होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर राम विजय ने बताया कि दांत से काटने के कारण जख्म गहरा हो गया है बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। हलांकि थानाध्यक्ष सदानंद राय कहते है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। अगर घटना को लेकर कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी। 


Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत