आखिर छात्राओ के बाथरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने वाले अपराधी की जमानत थाने से क्यों?


जनपद प्रयागराज शहर में गर्ल्स हास्टल संचालक द्वारा बालिकाओ के बाथरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बनाने एवं इसकी आड़ में बालिकाओ को ब्लैकमेल करने के काले कारोबार का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने के बजाय पुलिस ने उसे थाने से हो रिहा कर दिया है।खबर है कि पुलिस इस अपराधी के मामले में फीलगुड कुछ अच्छा कर लिया है।
खबर है कि शहर के म्योहाल चौराहे के पास गर्ल्स हास्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर रिकार्डिंग की कारगुजारी सामने आई है। गुरूवार की साम कैमरे का पता चलने पर हास्टल संचालक आशीष खरे को  कर्नलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह डाक्टर का बेटा है। उससे पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि उसने फिलहाल यही कहना है कि उसने खुद देखने के लिए कैमरे लगाने की हरकत की। घिनौनी मानसिकता से उसने हिडेन कैमरा लगवाया। उसके कमरे से कंप्यूटर लैब भी जब्त किया गया है। पूछताछ के बाद उसे जमानत पर थाने से रिहा कर दिया गया है। 
म्योहाल चौराहे के पास रहने वाला आशीष खरे गर्ल्स हास्टल का संचालक है। वह छात्राओं को बहुत कम पैसे पर कमरा किराए पर देता था। गुरुवार को कुछ छात्राएं कर्नलगंज थाने पहुंचीं और पुलिस को बताया कि बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा हुआ है। इसे शावर में लगाया गया है। सीओ कर्नलगंज अजीत चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बाथरूम की तलाशी ली गई तो यहां शावर में लगा स्पाई कैमरा बरामद हो गया।
कैमरा लगाने की कारगुजारी सामने आने पर पुलिस ने गर्ल्स हास्टल संचालक आशीष खरे को पकड़ लिया। उसे कर्नलगंज थाने लाया गया। यहां उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह छात्राओं की वीडियो बनाता था। इन वीडियो का वह क्या करता था, इस सवाल का वह गोलमोल जवाब दे रहा है। पुलिस ने आशीष के कमरे से वीडियो बनाने में इस्तेमाल होने वाले कंप्यूटर समेत कई उपकरण भी जब्त किए। सीओ अजीत चौहान का कहना है कि आशंका है कि वीडियो को वह बेचता था लेकिन फिर पुलिस ने कहा कि उसने खुद के लिए यह कारगुजारी की। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाई कर दी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची