महिला उत्पीड़न के मामले में पुलिस हो गम्भीर, करे त्वरित कार्रवाई- मनीष कुमार वर्मा डीएम जौनपुर


निरीक्षण अभियान के तहत आज थाना चन्दवक का जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

जौनपुर। निरीक्षण क्रम के तहत जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आज थाना चंदवक का औचक निरीक्षण किया, महिला हेल्प डेस्क के निरीक्षण के दौरान उन्होंने पूछा कि आज कितनी शिकायतें प्राप्त हुई इस पर बताया गया कि कुल 03 शिकायतें प्राप्त हुई और मौके पर पुलिस की टीम भेजकर मामले का निस्तारण कराया गया। 


जिलाधिकारी ने अपराध रजिस्टर, एससी एसटी रजिस्टर, महिला उत्पीड़न रजिस्टर, त्यौहार रजिस्टर सहित अन्य का बारीकी से निरीक्षण किया और कहा कि पास्को एवं महिला उत्पीड़न के मामलों में त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आने वाली शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाए। 


उन्होंने थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि शिकायतकर्ताओं से फोन पर वार्ता कर फीडबैक प्राप्त करें कि निस्तारण से संतुष्ट है कि नहीं। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि शिकायतों का थाने पर ही निस्तारण हो जाए, शिकायतकर्ताओं को जनपद में आना न पड़े। उन्होंने थाना परिसर में साफ-सफाई एवं आगंतुकों के लिए बैठने की कुर्सी एवं पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। कहा कि पुलिस के द्वारा लोगों से अच्छा व्यवहार रखते हुए उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा, जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम