डीजीपी के कड़े एक्शन के बाद खुली देह व्यापार के काले कारोबार की पोल, पांच जोड़े पहुंचे सलाखो के पीछे


पुलिस की सहमति से चल रहे देह व्यापार के धन्धे का खुलासा डीजीपी के कड़े आदेश के बाद हो सका है। खबर है कि पुलिस चौकी से चन्द कदम दूरी पर चल रहे इस कारोबार से पुलिस संचालक से मोटी रकम वसूल रही थी। जी हां जनपद बलिया शहर के बीचोंबीच स्थित लॉज और होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वो भी तब जब ओक्डेनगंज पुलिस चौकी से इसकी दूरी मात्र 100 मीटर है। किसी ने मामले की जानकारी डीजीपी को ट्वीट कर दी। जिसके बाद डीजीपी ने शिकंजा कसा तो पुलिस- प्रशासन की टीम सक्रिय हुई।
आज स्टेशन चौक रोड स्थित गंगोत्री लॉज और अमित होटल होटल में छापा मारा तो आपत्तिजनक स्थिति में पांच-पांच युवक और युवतियों को बरामद किया गया। इसके साथ ही होटल संचालक चाचा-भतीजे को भी पकड़ा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
डीजीपी कार्यालय से मिले निर्देश के बाद सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस टीम लॉज और होटल पर पहुंची थी। कुल 16 कमरों की तलाशी ली गई। अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पांच युवतियों के साथ पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये काला धंधा काफी दिनों से जारी था। आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से ये धंधा चल रहा था। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन