अल सुबह पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ घायल, दो फरार तलाश जारी


जौनपुर। जनपद की सीमा पर जौनपुर-भदोही मार्ग पर स्थित धौराहरा पुल के पास आज मंगलवार की अल सुबह बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी जौनपुर की तरफ भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित बदमाश के पास से बिना नंबर की बाइक व पिस्टल बरामद की गई है। बदमाश की पहचान मोहम्मद इकराम के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार बदमाश शातिर लुटेरा है। कई लूट की वारदातों में वह शामिल रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती के अनुसार मंगलवार की अलसुबह क्राइम ब्रांच व भदोही शहर कोतवाली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। वहां से बदमाशों के गुजरने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेरेबंदी की थी। चेकिंग अभियान के दौरान दो बाइकों पर सवार तीन बदमाश पुल के पास पहुंचे तो पुलिस ने रोका तो फायरिंग शुरू कर दी।


जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। बदमाश की गोली से शहर कोतवाल गगनराज सिंह भी बाल-बाल बचे। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने के बाद गिर गया और दूसरी बाइक से दो बदमाश फरार हो गए। गोली लगने से पकड़ा गया बदमाश मोहम्मद इकराम वाराणसी के बड़ागांव का रहने वाला है। एसपी ने मीडिया को बताया कि मोहम्मद इकराम एक शातिर किस्म का लुटेरा है। अभी उसके घायल होने से पूछताछ नहीं की जा सकी। फरार दोनों आरोपितों व इकराम का आपराधिक रिकॉर्ड एकत्रित किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया