संक्रमण काल में अथक जनसेवा करने वाले एसडीएम नीतीश कुमार को प्रमोशन मिलने पर प्रेस क्लब ने सम्मानित कर दी बधाई

 
जौनपुर। कोविड संक्रमण काल के दौरान जनपद की आवाम को बचाने के दिन रात एक करते हुए अथक जनसेवा और व्यवस्था देने वाले  जिले में तैनात उप जिलाधिकारी को शासन द्वारा  प्रमोशन दिये जाने के पश्चात जौनपुर प्रेस क्लब ने उनको सम्मानित करने का निर्णय लेते हुए जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में आधा दर्जन की संख्या में संगठन के पदाधिकारी गण आज उप जिलाधिकारी के आवास पर पहुंचकर उन्हे सम्मानित कर बधाई ज्ञापित किया है। 
जी हां हम बात कर रहे है उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार सिंह जो वर्तमान समय में एसडीएम शाहगंज के रूप में कार्यरत है। लेकिन शासन ने उनको प्रमोशन देते हुए एडीएम रैंक प्रदान कर दिया है। प्रमोशन के पश्चात उनकी नियुक्ति नगर मजिस्ट्रेट मऊ के पद पर हुई जरूर है लेकिन आगामी त्योहारो को देख अभी उनको जौनपुर में अपनी सेवा देनी पड़ रही है। यहां बता दें कि कोविड संक्रमण काल के दौरान श्री सिंह ने जन सेवा के लिए लगभग एक सप्ताह तक दिन रात जागते हुए व्यस्थाओ को संचालित करते रहे यहां तक खुद संक्रमित होने के बाद भी आम जन कोविड के मरीजो की जान बचाने के लिए भाग दौड़ करते रहे।
अब इनको एडीएम का दर्जा दे दिया गया है। ऐसे कर्मनिष्ठ अधिकारी को सम्मानित करने के लिए जौनपुर प्रेस क्लब के साथियों ने निर्णय लेते हुए आज अचानक प्रमोशन की बधाई ज्ञापित करने एवं संक्रमण काल के दौरान अधक जन सेवा करने हेतु उनके आवास पर पहुंचे और अपनी भावनाओ से अवगत कराया और सम्मानित कर बधाई दिया है।
इस अवसर पर संगठन के वरिष्ठ पत्रकार लोलारक दूबे,महामंत्री शम्भुनाथ सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह ,संगठन सचिव महर्षी सेठ, वरिष्ट उपाध्यक्ष राकेश कान्त पान्डेय आदि पत्रकार गण कार्यक्रम उपरोक्त में शामिल रहे।
 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने