बस कन्डक्टर सहित चार के खिलाफ मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी जानें क्या है कहांनी


एक बार फिर जनपद वाराणसी में चार वर्षीय बच्ची से स्कूल बस में छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र के ब्यास बाग तरना स्थित एक निजी विद्यालय का है। इसकी शिकायत स्कूल में की गई लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ। बच्ची के परिजनों ने एसपी ग्रामीण से मिलकर शिकायत की इसके बाद मंगलवार शाम बड़ागांव थाने में कंडक्टर के साथ ही स्कूल प्रबंधक और ट्रांसपोर्ट इंचार्ज समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  किया गया है।
जानकारी के अनुसार लालपुर थाना क्षेत्र निवासी चार वर्षीय छात्रा ब्यास बाग तरना स्थित एक स्कूल में एलकेजी की छात्रा है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि जिस बस से बच्ची स्कूल आती-जाती थी उसका कंडक्टर स्वामीनाथ बच्ची के साथ छेड़खानी करता था। जून माह से जब भी बच्ची स्कूल से घर आती थी तो वह डरी सहमी नजर आती थी।
पूछने पर बच्ची ने बताया कि कंडक्टर उसे परेशान करता है और गंदी हरकत करता है। मामले की जानकारी होने के बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज , प्रबंधक और क्लास टीचर से संपर्क कर शिकायत की। मगर,  स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।
परिजनों ने बताया कि स्कूल प्रबंधन की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो कंडक्टर की करतूत दिखाई दी। इसके बाद भी स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब छात्रा के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से शिकायत की। शिकायत के आधार पर बड़ागांव पुलिस ने इस मामले में मंगलवार शाम कंडक्टर के साथ ही स्कूल प्रबंधक और ट्रांसपोर्ट इंचार्ज समेत चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। 
वहीं इस बारे में स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज विनय ने कहा कि सड़क में कई जगह गड्ढे हैं और ट्रैफिक के दौरान बस में ब्रेक लगाया जाता है। ऐसे में छोटे बच्चे गिर जाते हैं। कंडक्टर द्वारा बच्ची की सुरक्षा के लिए उसे पकड़ा गया था, अभिभावक द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत