संस्थान में पढ़ चुके सभी विद्यार्थी गण है अशोका के है ब्रांड एम्बेस्डर- अमित मौर्य चेयरमैन


अशोका एल्युमिनाई मीट: कोविड के बाद मिले दोस्त तो ताजा हुईं यादें, गीत-संगीत पर खूब थिरके पूर्व छात्र

वाराणसी। अशोका इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के कई दोस्त जब एक छत के नीचे मिले तो पुरानी यादें ताजा हो उठीं। मौका था अशोका एल्युमिनाई मीट का। दिल्ली के द्वारिका स्थित होटल रेडिसन ब्लू में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। दोस्तों ने एक-दूसरे से उनका हाल जाना। कार्यक्रम के आखिर में गीत-संगीत पर पूर्व छात्र खूब थिरके। एक-दूसरे से मिलते रहने का वादा भी किया।
एल्युमिनाई मीट में शिरकत करने के लिए देश भर से अशोका इंस्टीट्यूट के पूर्व छात्र पहुंचे। उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कामयाबी की कहानी सुनाई। स्टूडेंट्स ने कहा कि यह सिर्फ हमारा कॉलेज ही नहीं, हमारा परिवार भी है। यहीं से ही शिक्षा और उच्च संस्कार प्राप्त करके हम सब अपने जीवन में सफल हो पाए हैं। अशोका इंस्टीट्यूट के पूर्व विद्यार्थी देश की नामचीन कंपनियों में उच्च पदों पर आसीन हैं। इस मौके पर अगले सत्र केलिए एल्युमिनाई पदाधिकारियों का नए सिरे से चुनाव हुआ। एल्युमनाई ने उद्योग में आवश्यक नवीनतम रुझानों और कौशल का सुझाव दिया। यह भी तय किया गया कि साल 2023 में 16 सितंबर को अशोका इंस्टीट्यूट वाराणसी में एल्युमिनाई मीट का आयोजन किया जाएगा।
अशोका एल्युमिनाई मीट में संस्थान के चेयरमैन अंकित मौर्य ने कहा कि 12 सालों में इस संस्थान ने बेमिसाल तरक्की की है। यहां पढ़ने वाले बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स देश-विदेश में शानदार पैकेज पर नौकरियां कर रहे हैं। वाइस चेयरमैन अमित मौर्य ने कहा कि कि स्थान में पढ़ चुके स्टूडेंट्स हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं, जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सफलता हासिल कर हमारा गौरव बढ़ाया है। अशोका इंस्टीट्यूट के एल्युमिनाई अध्यक्ष सरफराज नवाज ने कहा कि इस मीट का उद्देश्य एल्युमनाई को साथ लाना, पुराने समय को फिर से जीना और अपनी यादों को साझा करने का अवसर देना है। उनका कहना था कि एल्युमनाई हर संस्थान के लिए महत्वपूर्ण है जो नेटवर्किंग के अवसर प्रदान करते हैं। साथ ही स्नातकों को स्थापित पेशेवरों से जोड़ सकते हैं और लोगों को कॅरियर में बदलाव लाने में मदद कर सकते हैं।
इस मौके पर फार्मेसी के प्रिंसिपल डा.ब्रजेश सिंह, डीन एसएस कुशवाहा, रजिस्ट्रार असीम देव, वायोटेक  के एचओडी अर्जुन कुमार, एमबीए के एचओडी राजेंद्र तिवारी, कंप्यूटर साइंस के असिस्टेंट प्रोफेसर अभय कुमार मौर्य आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख एल्युमिनाई में पलाश पांडेय, संकल्प श्रीवास्तव, ऋषभ पांडेय, प्रगति पांडेय आदि शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट विभाग के प्रभारी ओपी शर्मा ने और आभार डा.ब्रजेश सिंह ने व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत