अधिकारियों को निरीक्षण में जेल मिलती है आल इज ओके जबकि मोबाइल से बाहर बातें होती है सूत्र


जौनपुर। जनपद न्यायाधीश वाणी रंजन अग्रवाल एवं जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में सोमवार को जिला कारागार का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान बैरकों की सघन तलाशी ली गयी, जिसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। ऐसा सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया है।जबकि जेल से प्रतिदिन जरिए मोबाइल बाहर बातें होती है और मीनू को लेकर अक्सर जेल में विवाद की स्थित रहती है। जैसा कि जेल के सूत्र ही बताते है।
खबर है कि अधिकारियों के द्वारा महिला बैरक में जाकर महिला बंदियों से वार्ता कर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लक्ष्मी सिंह को निर्देशित किया कि नियमित रूप से उनकी जांच कराई जाए। पाकशाला में जाकर खाने के गुणवत्ता की जांच की गई जिसमें पाया कि खाना मीनू के अनुसार अच्छी गुणवत्ता का दिया जा रहा है।
जेल चिकित्सालय में जाकर बीमार कैदियों से वार्ता कर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। जेल अधीक्षक एसके पांडेय को निर्देशित किया कि जिला कारागार में साफ-सफाई की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहे। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 संजय कुमार, जेलर कुलदीप सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है