निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर वार्ड प्रभारियों के साथ भाजपा की बैठक


जौनपुर। निकाय चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी जौनपुर ने भाजपा निकाय चुनाव को लेकर जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय की अध्यक्षता में बड़ी बैठक की, जो लगातार दो घण्टे तक चली इस महामंथन में मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी और वार्ड संयोजक एवं वार्ड प्रभारी  के साथ एक बड़ी बैठक कीं। 
मुख्य अतिथि ने विस्तार से चुनाव के महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की और कहा कि 2024  लोकसभा चुनाव में भाजपा के सभी सीटों को जीतने का लक्ष्य है ऐसे में भाजपा गंभीरता से निकाय चुनाव की तैयारियां करे  और इस निकाय चुनाव को लोकसभा का सेमीफाइनल मानकर चले।  उन्होंने बैठक में केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया  उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार सभी वर्गों के विकास के लिए लगातार विभिन्न योजनाओं के तहत काम कर रही है और इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है, जिससे कि इसका लाभ जनता को मिल सके।
उन्होंने कहा कि आगामी नगर पालिका, नगर पंचायत  के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है और ऐसे में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को जन-जन तक जाकर भाजपा की रीति नीति से अवगत कराने का भी आग्रह किया। कार्यकर्ता  जनता की समस्याओं को लेकर काम करे, जिससे उसका स्थानीय स्तर या प्रदेश स्तर पर निवारण किया जा सके. प्रदेश की जनता भाजपा की योगी सरकार से काफी खुश है, क्योंकि प्रदेश सरकार लगातार प्रदेश के विकास के साथ भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने का काम कर रहे हैं। 
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की। उक्त अवसर  समस्त जिला पदाधिकारी, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, नगर पालिका  प्रभारी, नगर पंचायत प्रभारी मण्डल अध्यक्ष गण एव वार्ड संयोजक एव वार्ड प्रभारी, मीडिया प्रभारी, आई टी एव सोशल मीडिया के जिला संयोजक उपस्थित रहें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर