आइए जानते है मोटरसाइकिल के चलते महामना एक्सप्रेस को 40 मिनट तक ट्रैक पर क्यों रूकना पड़ा


जौनपुर। दिल्ली से वाराणसी जा रही महामना एक्सप्रेस को एक बाइक खुद जलने के साथ ही 40 मिनट तक ट्रेन को रोक दिया। जीआरपी पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद अपने गन्तव्य को रवाना हो सकी। घटना को लेकर जहां पुलिस जांच पड़ताल में लगी है वहीं पर मोटरसाइकिल के चलते ट्रेन को रूकने की घटना चर्चा का बिषय बनी है।
जी हां खबर मिली है कि लखनऊ वाराणसी रेल मार्ग पर थाना बक्शा क्षेत्र स्थित बक्शा स्टेशन के निकट बेलापार गांव में रेलवे क्रासिंग पर सुबह लगभग सात बजे के आसपास एक युवक रेलवे लाइन पार कर रहा था कि रेलवे ट्रैक के गेट नंबर 17 सी पर अचानक मोटरसाइकिल फंस गयी।उसी समय ट्रैक पर ट्रेन आती दिखी तो मोटरसाइकिल चालक उसे छोड़कर भाग गया। ट्रेन आयी और मोटरसाइकिल को अपने चपेट में लेली घसीटते चली कि मोटरसाइकिल के पेट्रोल के कारण आग लग गयी और ट्रेन चालक बड़ा हादसा बचाने के लिए ट्रेन रोक कर जीआरपी को सूचित किया। 
जीआरपी के लोग घटनास्थल पर पहुंच कर किसी तरह मोटरसाइकिल को निकाले फिर ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हो सकी। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।इस पूरी घटना के समय लगभग 40 मिनट तक ट्रेन को घटनास्थल पर रूकना पड़ा था।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है