सम्पूर्ण समाधान दिवस में 85 शिकायती पत्रो में 12 को डीएम ने कराया निस्तारित


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में बदलापुर तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान का आयोजन किया गया। उन्हाने समाधान दिवस के अवसर पर शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित किया । 
ग्राम पंचायत उदपुर घाटमपुर के श्रीनाथ के द्वारा शिकायत की गई कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है, जिस पर थानाध्यक्ष बदलापुर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए 01 सप्ताह के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिए। 
 फिरतु निषाद द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि प्रधानमंत्री आवास का लाभार्थी है लेकिन अभी तक नल एवं विद्युत कनेक्शन नही मिला है जिस पर मुख्य विकास अधिकारी को जांच पर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। 
 सराय अहमद निवासी बंसराज ने शिकायत किया की आवासीय आवंटन पर लेखपाल के द्वारा सीमांकन नहीं किया गया है जिससे कब्जा लेने में समस्या उत्पन्न हो रही है जिस पर जिलाधिकारी के द्वारा आज ही टीम मौके पर भेजकर समस्या का निस्तारण के निर्देश दिए। कुल 85 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 12 का मौके पर निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि शिकायतों का गुणवत्तापुर्ण निस्तारण किया जाये।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत