गिरीश चन्द्र यादव के पत्र पर मिली स्वीकृत मानीकला में होगी नवीन पुलिस चौकी की स्थापना



जौनपुर। प्रदेश सरकार खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद यादव के  प्रयास से थाना खेतासराय के अन्तर्गत घनी आबादी वाले क्षेत्र मानीकला में शासन द्वारा एक नवीन पुलिस चौकी की स्थापना की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार द्वारा 17 मई 2022 को एक पत्र सरकार के प्रमुख सचिव संजय कुमार को दिया गया जिसमे उन्होंने थाना खेतासराय के अन्तर्गत मानीकला में एक नवीन पुलिस चौकी की स्थापना की मांग की थी और कहा कि मानीकला एक घनी आबादी वाला क्षेत्र है यहां से थाना खेतासराय की दूरी लगभग 10 किलोमीटर है मानीकला एक बड़ी बाजार हैं इसलिए मानीकला क्षेत्र में शांति व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाने के लिए तथा अपराधों पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाये जाने व जनसमान्य को और अधिक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के लिए मानीकला में नवीन पुलिस चौकी की स्थापना जनहित में नितान्त आवश्यक है।
उक्त पत्र के अनुपालन में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव संजय कुमार ने 17 नवंबर 2022 को जनपद जौनपुर के थाना खेतासराय के अंतर्गत मानीकला में नवीन पुलिस चौकी स्थापना की स्वीकृति प्रदान करते हुए पुलिस महानिदेशक /अपर पुलिस महानिदेशक को ये निर्देश दिए कि मानीकला में नवीन पुलिस चौकी स्थापना के सम्बंध में आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है