प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की ग्रामीण ने कर दी धुनाई,मुड़वाया सर,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा तीन गिरफ्तार



जौनपुर। जनपद के थाना तेजी बाजार क्षेत्र स्थित एक गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ऐसी सजा मिली जिसे जानकार लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। प्रेमी जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा, घरवालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक के सिर को गंजा कर ही रहे थे कि मौके पर पुलिस पहुंच गई। युवक को वहां से आजाद करा कर थाने ले आई। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 
बता दें थाना मछलीशहर क्षेत्र के एक गांव निवासी मोहन लाल गौतम नामक 25 वर्षीय युवक का तेजी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से प्रेम करता है। दोनों फोन पर खूब बात करते थे। मौका देख कर दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिला करते थे। गुरुवार सुबह युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गया।


ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई। युवक जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा वैसे ही परिजनों और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। मारपीट करने के बाद पेड़ से बांध दिया। पेड़ में बंधे युवक की बेरहमी से पिटाई की। साथ ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
कुछ ग्रामीण उसका सिर भी गंजा करना चाहते थे। कैंची से बाल काट ही रहे थे कि पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। वायरल वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों को चिन्हित करते हुए हिरासत में ले लिया।


अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि युवती से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांध रखा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मुक्त कराया। पीड़ित युवक की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अमानवीय कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची