जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित ग्राम चाँदपुर के बालू मन्डी में आज सोमवार को जिले के पुलिस प्रमुख को चुनौती देते हुए बदमाशो ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए एक युवक को निशाना बनाया और बुरी तरह घायल कर फरार हो गये। गोली चलते ही मौके पर दहशत फैल गयी। बदमाशो को भाग जानें के बाद आस पास के लोंगो ने घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया, घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के अधिकारी एवं थाना प्रभारी ने पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बदमाशो की खोजबीन में जुटी है।
मिली खबर के अनुसार तीन की संख्या में मोटरसाइकिल सवार दबंग बदमाशों ने बालू मन्डी ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए 28 वर्षीय शैलेश यादव उर्फ लालू पुत्र कमलेश यादव निवासी जीयनपुर थाना मड़ियाहूं पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए बड़े आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही भारी संख्या में लाइन बाजार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घटना से सम्बन्धित जानकारी में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि चाँदपुर स्थित बालू मन्डी में बालू के ठेकेदार मनीष यादव अपने रिश्तेदार युवक शैलेश यादव उर्फ लालू के साथ बैठे थे कि तभी एक पल्सर बाइक पर 3 लोग सवार होकर आए अंधाधुन 5 राउंड गोली चला दिए। दरअसल बाइक सवार बदमाशों की गोली का निशाना मनीष यादव बताया जा रहा हैं लेकिन अपने रिश्तेदार पर चली गोलियां लालू यादव ने ले लिया जिसमें तीन गोली लालू यादव को लगी है जिसमें एक गोली बाएं हाथ में एक गोली कमर के बाएं तरफ और एक गोली बाएं तरफ सीने में लगी है जिसे आनन-फानन में लोगों द्वारा जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर किया।
घटना खबर लगते ही मल्हनी विधायक लकी यादव भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायल का हाल चाल लिये और कहा कि कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गयी है कि हौसला बुलंद बदमाश दिन दहाड़े गोलियां बरसा रही है। विधायक ने इस तरह की जघन्य घटनाओ के लिए पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनकी हनक अपराधियों में एक दम नहीं है।
दिन दहाड़े हुए इस गोलीकांड से इलाका घटनास्थल सहित जनपद में दहशत का माहौल स्थापित हो गया। इस कान्ड के पीछे बालू की ठेकेदारी बतायी जा रही है। घटना की खबर आते ही सीओ सिटी एसपी सिटी सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल और थाना प्रभारी घटनास्थल पर कर निरीक्षण किये। थानाध्यक्ष के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर के अनुसार गोली चलाने वालो की शिनाख्त हो गयी है तीनो का नाम राजेश यादव, जांसन यादव और मेवा यादव के रूप में हुई है जल्द गिरफ्तारी हो जायेगी। बदमाशो को पकड़ने के लिए टीम गठित कर लगा दिया गया है।
यहां बता दे कि इससे पहले विगत 18 जनवरी को थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित शंकर गंज बाजार में ठीकेदारी विवाद को लेकर दिन दहाड़े गोली चली जिसमें एक पत्रकार की हत्या हो गई थी। इस घटना से व्याप्त दहशत से आवाम सांस नहीं ले पाई थी कि दूसरी घटना गोलियों के तड़तड़ाहट की फिर हो गई है।जो जिले की कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ी करती है।

Comments

Popular posts from this blog

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सड़क चौड़ीकरण के लिए जानिए कौन कौन से मन्दिर टूटने के कगार पर ,क्या है लोक निर्माण विभाग की योजना

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा