चिकित्सा शिक्षा विभाग में 175 पदों का साक्षात्कार 14 फ़रवरी से शुरू


चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के नौ और चिकित्साधिकारी के 166 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया एक माह में पूरी हो जाएगी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने इन पदों पर भर्ती लिए इंटरव्यू की तिथि घोषित कर दी है। इसके अलावा कई अन्य विभागों में भी एक माह के भीतर भर्ती की प्रक्रिया पूरी होने जा रही है।
चिकित्सा शिक्षा विभाग में 175 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 14, 15 एवं 16 फरवरी को आयोजित किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के संयुक्त सचिव विनोद कुमार सिंह की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार असिस्टेंट प्रोफेसर पैथालॉजी के छह पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 14 एवं 15 फरवरी और असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल गैस्ट्रोइंट्रोलॉजी के तीन पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 14 फरवरी को होगा।
चिकित्साधिकारी फोरेंसिक स्पेशलिस्ट के 52 पदों, चिकित्साधिकारी डर्मेटोलॉजिस्ट के 46 पदों और चिकित्साधिकारी रेडियोलॉजिस्ट के 58 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 16 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा भी कई विभागों में एक माह के भीतर विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी होने जा रही है।
प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेश वेल्डिंग के छह पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 14 एवं 15 फरवरी को प्रस्तावित है। राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेजों में प्रवक्ता के 46 पदों पर भर्ती के लिए फरवरी के अंतिम सप्ताह में इंटरव्यू प्रस्तावित है। इसके अलावा कुछ अन्य विभागों में भी सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू होने जा रहे हैं। इंटरव्यू पूरा होने के एक माह के भीतर आयोग इन सभी भर्तियों के अंतिम चयन परिणाम जारी कर देगा।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम