भाभी से इश्क में बाधा बनी भतीजी को चाचा ने मारडाला,अब पहुंच गया जेल


उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में एक कातिल चाचा का खौफनाक चेहरा सामने आया है. भाभी से देवर के रिश्ते में 5 साल की बच्ची कांटा बनी तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद खेत में लाश को छुपा दिया।
हत्यारे के जुर्म से पर्दा तब हटा, जब पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की. गांव के ही एक स्थानीय युवक को हिरासत में लिया गया. जिसके बयान से पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे. पुलिस ने बिना देरी किए आरोपी चाचा को शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. कड़ाई से पूछताछ में हत्यारा चाचा टूट गया और भाभी से इश्क में भतीजी की हत्या के षड्यंत्र का गुनाह कबूला।
मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के कुशालपुरा गांव का है. यहां की रहने वाली 5 साल की सिम्मी अपनी 24 साल की मां और पिता के साथ रहती थी. पिता काम के सिलसिले में गांव से बाहर चला गया. बताया जा रहा है कि विगत 30 जनवरी को बच्ची अमरूद के बाग में खेल रही थी. देर रात तक घर नहीं लौटी. थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई. पुलिस ने खोजबीन शुरू की. दूसरे दिन यानी एक फरवरी को गांव के बाहर करीब एक किलोमीटर दूर खेतों में उसके शव मिलने की सूचना मिली. मासूम के सिर और कान पर चोट के निशान थे।
आईजी रेंज तरुण गाबा ने घटनास्थल पर जाकर गहन जांच पड़ताल की. एसपी उन्नाव को तत्काल खुलासे के निर्देश दिए. एसपी ने एएसपी शशि शेखर सिंह के नेतृत्व में 3 टीमों को खुलासे में लगाया. घटना को लेकर गांव के एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया. पूछताछ में पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा. पुलिस ने मृत बच्ची के चचेरे चाचा अखिलेश (25) को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।
मृत बच्ची के हत्यारे आरोपी चाचा ने बताया कि करीब 7 महीने से उसका भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब भी घर भाभी से मिलने जाओ तो भतीजी बार-बार अड़गा बनती थी. इसलिए उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की. 30 जनवरी को बच्ची जब बाग में खेल रही थी, तो उसको उठाकर गला दबा दिया. उसके बाद खेत में भतीजी का शव छुपा दिया. एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि मासूम की हत्या का खुलासा हो गया है. रिश्ते के चाचा ने ही हत्या की थी. हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया