प्रधानाध्यापिका के साथ मारपीट की घटना को लेकर गुस्से में शिक्षक, डीआईओएस को ज्ञापनकार्यवाई की मांग


जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ नवीन की जिला इकाई के पदाधिकारियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व प्रत्याशी सदस्य विधान परिषद धर्मेंद्र यादव द्वारा आदर्श कन्या इंटर कॉलेज खेतासराय जौनपुर की  प्रधानाध्यापिका राधा रानी श्रीवास्तव के साथ प्रबंध कमेटी द्वारा की गई अभद्रता एवं मारपीट की घटना की घोर निंदा करते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक से मुलाकात कर ज्ञापन देते हुए आरोपी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की मांग की गई।
जिला विद्यालय निरीक्षक ने आश्वासन देते हुए कहा निश्चित रूप से आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। जनपद में संयुक्त शिक्षा निदेशक डॉ प्रदीप कुमार सिंह परिषदीय परीक्षा की समीक्षा के लिए आए हुए थे उनसे भी मुलाकात कर प्रधानाध्यापिका के साथ हुई मारपीट की घटना से अवगत कराया गया उन्होंने संगठन को आश्वस्त करते हुए कहा यह अत्यंत निंदनीय घटना है निश्चित रूप से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई होगी प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने जिला विद्यालय निरीक्षक से कहा उक्त घटना को विभाग एवं पुलिस प्रशासन गंभीरतापूर्वक लेते  कड़ी कार्रवाई करें ताकि भविष्य में ऐसी किसी भी घटना की पुनरावृत्ति ना हो। कार्यकारी जिला अध्यक्ष रितेश यादव ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए साहब की विद्यालय के बच्चों एवं शिक्षिकाओं में दहशत का माहौल है। जिला मंत्री राम सूरत वर्मा ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। जिला संरक्षक डॉ सुनील कांत तिवारी ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं समाज की दृष्टि में गुरुओं की प्रतिष्ठा एवं गरिमा को हल्की करते है। साथ में डॉ चंद्र सेन यादव कमलनयन नागेंद्र यादव रामनारायण बिंद विजय प्रकाश आदि शिक्षक पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची