पुलिस मुठभेड़ में सुबाष गैंग का कुख्यात बदमाश आनन्द सागर जौनपुर में हुआ ढेर



जौनपुर। जौनपुर एवं मध्य प्रदेश के सतना की पुलिस के संयुक्त मुठभेड़ में आज गुरुवार की सुबह जिले के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित अलीगंज बाजार के पास जौनपुर लखनऊ मार्ग पर प्रातः काल हुई जबरदस्त मुठभेड़ में मध्य प्रदेश का इनामी अपराधी आनन्द सागर मारा गया है। यह कुख्यात बदमाश सुभाष यादव गैंग का सदस्य था। 
पुलिस के अनुसार विगत 10 दिन पूर्व इस बदमाश ने मध्य प्रदेश सतना में एक हत्याकांड को अंजाम देने के साथ ही 15 लाख रुपए की लूट किया था। तभी से पुलिस इसकी तलाश में थी यह घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो कर उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में आगया था। पुलिस रिकार्ड के अनुसार यह गैंग जौनपुर आजमगढ़, वाराणसी और  सतना मध्य प्रदेश में सक्रीय होकर अपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहा था। 
सतना पुलिस के जरिए बक्शा पुलिस को उपरोक्त बदमाश को क्षेत्र में होने की खबर पर पुलिस सक्रीय हुई और अलीगंज बाजार के पास प्रातः काल मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में घायल बदमाश को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस को मिली इस सफलता के लिए पुलिस अधीक्षक ने बदमाश को मार गिराने वाली पुलिस टीम को शाबासी दी है।मुठभेड़ में मारे गये कुख्यात बदमाश की अपराधिक कहांनी पुलिस अब खोज रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची