सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती, फिर प्यार और धोखा: भरोसे में लेने के बाद होटल में बुलाया, लूट ली अस्मत


सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्यार का इजहार और धोखा का खेल सामने आया है। फेसबुक के जरिए एक युवक ने बलिया निवासी युवती से दोस्ती की। कुछ दिन बातचीत के बाद उससे प्यार का इजहार किया, फिर उसका विश्वास जीता और मिलने के लिए बलिया स्टेशन के पास स्थित एक होटल में बुलाया।
होटल के कमरे में युवती के साथ जबरदस्ती की। वह नाराज हुई, लेकिन युवक उसे अपनी प्यार भरी बातों में उलझाए रखा और मनमानी की। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। इस घटना से आहत युवती ने प्रेमी से दूरी बनाई। जिसके बाद उस युवक असली चेहरा सामने आ गया।
आरोप है कि वह वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। अक्सर मिलने के लिए बुलाने लगा। लोकलाज के कारण युवती इस मामले को छुपाती रही। कुछ समय पूर्व युवती की किसी अन्य जगह पर शादी तय हुई। उस कथित प्रेमी ने उसके होने वाली ससुराल में उसकी फोटो वीडियो आदि भेज दी। इस कारण रिश्ता बनने से पहले ही टूट गया।
इसके बाद से वह युवक उसे लगातार धमकी देकर प्रताड़ित करता रहा और उसे अपने पास बुलाता रहा। कई दिनों से प्रताड़ना से तंग युवती ने हिम्मत दिखाई और आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने बांसडीह कोतवाली में तहरीर दी।
पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बकौल पीड़िता उसे युवक द्वारा आज भी परेशान किया जा रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची