कुख्यात बदमाश को मारने और जेल भेजने के बाद अब पुलिस की निगाह शरण दाताओ पर उन पर भी होगी कार्रवाई - एडीजी परिक्षेत्र वाराणसी



जौनपुर। जनपद जौनपुर एवं मध्य प्रदेश सतना की पुलिस ने संयुक्त मुठभेड़ में जहां एक कुख्यात बदमाश को मार गिराया है वहीं पर गिरोह के सरगना सहित दो बदमाशो को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए जेल रवाना कर दिया गया है।
पुलिस द्वारा अन्तरप्रान्तीय गिरोह के सदस्य आनन्द सागर यादव निवासी ग्राम उसरपुर थाना केराकत को मुठभेड़ में मार गिराने पर एडीजी परिक्षेत्र वाराणसी जौनपुर आकर मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश 80 हजार रुपए का इनामी बदमाश था। विगत 6 मार्च को सतना में शराब व्यवसायी को गोली मारकर 15 लाख रुपए की लूट हुई थी। जिसमें 11 बदमाश शामिल रहे 06 जौनपुर के थे और 05 मध्य प्रदेश के थे। घटना के बाद सतना पुलिस और जौनपुर पुलिस के सम्पर्क में थी पुलिस कम्बिंग कर रही थी कि गुरुवार को भोर में अलीगंज बाजार के पास आनन्द सागर यादव नामक बदमाश से मुठभेड़ हो गयी और वह पुलिस के गोली से मारा गया। 
इस घटना के साथ ही जौनपुर की पुलिस ने इस गिरोह के सरगना सुबाष यादव उर्फ धीरज पुत्र घुरहु निवासी बमबावन थाना केराकत जनपद जौनपुर। एवं जिलेदार उर्फ जेडी पुत्र स्व0 मुरली निवासी प्यारेपुर थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस तरह जौनपुर की पुलिस मध्य प्रदेश के सतना की घटना में वांक्षित जौनपुर के छह बदमाशो में एक को ढेर करते हुए दो को जेल भेज दिया है।अभी भी तीन की तलाश जारी है।
एडीजी ने बताया कि मारे गये बदमाश के उपर एक दर्जन से अधिक हत्या लूट आदि अपराधो के दर्ज है तो गिरफ्तार सरगना सुबाष यादव के उपर 30 मुकदमें है और जिलेदार के उपर डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज है। एडीजी ने यह भी साफ किया कि ये बदमाश हत्या की सुपारी लेकर हत्या करते थे वाराणसी और जौनपुर में छह हत्याये करने के बाद आगे 06 लोंगो को मारने की प्लानिंग में थे। हलांकि एडीजी ने इस मुठभेड़ में शामिल पुलिस कर्मियों को 50 हजार रुपए का इनाम देने का एलान किया है।
इस अवसर पर एडीजी और पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि जनपद जौनपुर की पुलिस अब शेष अपराधियो को तलाश करने के साथ साथ ऐसे लोंगो को भी चिन्हित करते हुए विधिक कार्यवाई करेगी जो लोग इन अपराधियों के शरण दाता रहे है अथवा इनके लूटे हुए सामान को खरीदे है। पुलिस को खबर मिल चुकी है कि ऐसे 15 लोग है जो इन बदमाशो के शरण दाता रहे है पुलिस जल्दी ही ऐसे लोंगो को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम करेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची