सार्वजानिक नाले की जमीन पर अवैध रूप कब्जा करने की कोशिश,जन मानस में गुस्सा


जौनपुर। तहसील केराकत में कोर्ट से स्थगन के बावजूद सार्वजनिक नाले की जमीन पर कस्बे के एक रसूखदार व्यक्ति ने बुधवार को चोरी से निर्माण कार्य कराने का प्रयास किया लेकिन जन सक्रियता के चलते असफल रहा। हलांकि इसकी सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार केराकत अमित कुमार सरोज और कस्बा लेखपाल राजेश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और निर्माण कार्य बंद करा दिया।
अवैध ढंग से निर्माण कार्य कराए जाने की सूचना देने वाले स्थानीय नागरिक संदीप कुमार राजस्व टीम की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उनकी शिकायत है कि राजस्व टीम को निर्माण कार्य कराने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहिए। 
कस्बे के ही एक अन्य नागरिक पिंकू कमलापुरी ने इसकी सूचना  सांसद वीपी सरोज को दी जिस पर उन्होंने एसडीएम नेहा मिश्रा को निर्देशित किया कि कब्जा करने वाले के खिलाफ समुचित कार्रवाई करे और दुबारा किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिलने की हिदायत दी।
 बता दे केराकत टाउन के नरहन मोहल्ले में आराजी संख्या 2184 सार्वजनिक उपयोग का नाला है। जिस पर केराकत कस्बे का एक रसूखदार व्यक्ति पैसे के बल पर अवैध ढंग से कब्जा करना चाहता है। शिकायत है कि उसने उक्त जमीन पर मिट्टी गिराकर कुछ निर्माण कार्य करा भी लिया है जबकि उस आराजी संख्या पर कोर्ट का स्थगन आदेश भी है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत