पुलिस का दावा जानें कहां छिपी है शाइस्ता परवीन,जानें कौन कौन है साये की तरह उसके साथ


उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस और एसटीएफ को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, बमबाज गुड्डू मुस्लिम के साथ ही शूटर साबिर और अरमान की तलाश है। इस बीच एक नया खुलासा हुआ है कि हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर इस समय साये की तरह अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ प्रयागराज के कछार इलाके में छिप रहा था।
खबर है कि पिछले 30 दिनों शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन से साथ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज-कौशाम्बी के कछार के इलाके में लगातार लोकेशन बदल कर छिप रहे हैं। आयशा और शाइस्ता के साथ आधी दर्जन से ज्यादा महिलाएं भी है, जो बुर्का पहन कर आयशा और शाइस्ता के साथ रहती हैं और सहयोग कर रही है। आयशा और शाइस्ता रोज  फोन और नंबर दोनों बदल रहे है। साबिर और शाइस्ता की तलाश में जुटी पुलिस टीम अब इनके मददगारों को तलाशने में जुटी है। खैर पचास हजार की इनामी शाइस्ता की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। सवाल उठता है कि ऐसी कौन सी महफूज जगह पर शाइस्ता छिपी है?
इसी सवाल के जवाब की तलाश में मंगलवार को पुलिस की टीम अतीक के गढ़ से करीब नौ किलोमीटर दूर मारिया डीह भरहठा पहुंची। पुलिस को शक था कि शाइस्ता इसी गांव में कहीं अंडरग्राउंड है। एक-एक घर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन शाइस्ता का कोई सुराग नहीं मिला। सवाल जस का तस है कि शाइस्ता आखिर कहां है?
शाइस्ता की तलाश में चार राज्यों में य़ूपी की पुलिस छापेमारी कर रही है। यूपी के कौशांबी, ग्रेटर नोएडा और मेरठ, दिल्ली के ओखला, महाराष्ट्र के मुम्बई और पश्चिम बंगाल के कुछ ठिकानों पर यूपी पुलिस ने छापा मारा है। यही नहीं 20 से ज्य़ादा ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया, जिन पर शक है कि उन्होंने शाइस्ता को छिपने में मदद की है।
सूत्र की माने तो इनमें एक बड़ा बिल्डर भी है और एक महिला डॉक्टर बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस ने पूछताछ की है। शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है. बताया जाता कि अतीक के जेल जाने के बाद से शाइस्ता ही गैंग की कमान संभाल रही थी। अतीक के आईएस 227 गैंग में शाइस्ता को कोड वर्ड में गॉडमदर कहकर बुलाया जाता था।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड