पति ने अपने पत्नी तीन बच्चो की हत्या कर खुद फांसी लगाकर किया आत्महत्या,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी


जौनपुर। थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर गांव में बुधवार की सुबह एक टेंट व्यवसायी नागेश विश्वकर्मा ने अपने तीन बच्चों व पत्नी को मौत के घाट उतार कर खुद फंदा लगाकर जान दे दिया। इस घटना में पांचों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। 
जयरामपुर गांव निवासी नागेश विश्वकर्मा उर्फ छोटे कठिरांव मार्ग पर टेंट का व्यवसाय करता था। बुधवार की सुबह देर तक जब नागेश के परिवार का कोई नहीं जगा तो लोगों ने उसके चचेरे भाई को फोन करके बताया। घर से पहुंचे भाई ने जब दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां दृदश्य देखकर अवाक रह गए। घर के एक कमरे में चारपाई पर दो बेटियों निकिता और आयुषी,और पुत्र आदर्श का शव पड़ा था। थोड़ी दूरी पर पत्नी राधिका का भी शव पड़ा था। नागेश विश्वकर्मा फांसी के फंदे से लटक रहा था। परिवार के सदस्यों ने इस तरह का कदम क्यों उठाया गया यह अभी पता नहीं चल सका है।
मिली खबर के अनुसार पत्नी राधिका के सर पर धारदार हथियार की चोट लगी हुई थी जो स्पष्ट रूप से संकेत करती है कि उसकी हत्या की गई है। इतना ही नही बच्चो की लाश देखने से संकेत मिल रहा है कि किसी गमछा आदि से गला कस कर मारा गया है। पुलिस का मत है कि किसी पारिवारिक विवाद को लेकर पति नागेश विश्वकर्मा ने पहले पत्नी की हत्या किया फिर अपने बच्चो को मारडाला इसके बाद खुद को फांसी लगाकर काल के गाल में पहुंचा दिया है।
इस घटना से एक पूरा परिवार मौत के ग्रास में समा गया है। घटना से पूरा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी मय एसपी से लगायत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सीओ मड़ियाहूं तथा कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया है।पुलिस ने सभी लाशो को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए घटना के कारण की तलाश में जुट गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त