परिजनो को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर तांत्रिक ने युवती की अस्मत लूटने का किया प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित देबीगंज के मुस्लिम बस्ती में एक  तांत्रिक द्वारा परिवार के सदस्यो को बेहोश कर युवती की आबरू लूटने का कुत्सित प्रयास किया गया। लेकिन युवती द्वारा विरोध करने पर पड़ोसियों के आने पर छोड़कर फरार हो गया। अब तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर तांत्रिक के वाहन मोटर साइकिल के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दिया है। सीओ का दावा है जल्द ही आरोपी जेल की सलाखो के पीछे होगा।
मिली खबर के अनुसार देबीगंज मुस्लिम बस्ती में रमजान पुत्र लाल मोहम्मद अपने परिवार पत्नी बहू और बेटी संग रहते है। उनकी बेटी के पेट में दर्द की शिकायत थी। काफी दवा करने पर आराम नहीं मिला तो वह किसी के जरिए एक तांत्रिक के सम्पर्क में आ गये। तांत्रिक 06 जुलाई को झाड़फूंक करने रमजान के घर गया फिर 07 जुलाई की रात 09 बजे रमजान के घर देबीगंज पहुंच गया और झाड़फूंक के नाम पर तांत्रिक ने घर में मौजूद सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके पश्चात वह अपनी वासना की प्यास बुझाने के लिए रमजान की पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया संयोग से रमजान की बेटी को नशे का असर कम हुआ था उसने विरोध जताते हुए शोर मचा दिया। पड़ोसी आवाज सुनकर दौड़कर रमजान के घर पहुंच गए। ग्रामीण जनों से खुद की घिरता देख तांत्रिक अपनो मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया। खबर तो यह भी है कि दुष्कर्म के बाद सम्पत्तियों को भी लूटने की योजना तांत्रिक ने बना रखा था। 
घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और बेहोश परिजनो को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा और मोटरसाइकिल के आधार पर तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस की माने तो तांत्रिक झारखंड का निवासी बताया जा रहा है और रमजान के पुत्री की ससुराल के पास रहता है। घटना को लेकर पुलिस अब विधिक कार्यवाई में जुट गयी है। सीओ सदर ने अपने बयान में बताया है कि सभी बेहोश रमजान के परिजन खतरे से बाहर है और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त