श्री गौरी शंकर धाम के पास सड़क पर गड्ढा मिलने पर पीडब्लूडी के इस अधिकारी को मिली डीएम की फटकार



जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक डा० अजय पाल शर्मा ने  श्रावण मास के प्रथम सोमवार के दृष्टिगत जनपद में स्थित श्री गौरी शंकर धाम, सुजानगंज का संयुक्त रूप से भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को दिशा-निर्देश भी दिया है।

जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के प्रबंधक एवं थानाध्यक्ष सुजानगंज से श्रद्धालुओं के बारे में जानकारी प्राप्त की और पूछा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है जिस पर प्रबंधक ने बताया कि यहाँ किसी प्रकार की समस्या नहीं है।
थानाध्यक्ष सुजानगंज द्वारा बताया गया कि मधुपुर पुलिया के पास बड़ा गड्ढा है एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज के सामने भी गड्ढा है जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड विकास गुप्ता को फटकार लगाते हुए शक्त निर्देश दिया की जल्द से जल्द उक्त सड़क की मरम्मत कराया जाए। प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और कहा की मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, शौचालय की समस्या न होने पाए।


उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर के चारो तरफ जाकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया गया। खंड विकास अधिकारी सुजानगंज को निर्देशित किया की मंदिर के पास तालाब की सफाई तत्काल कराई जाए एवं मंदिर में श्रद्धालुओ को आवागमन में किसी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।इस  अवसर पर क्षेत्राधिकारी बदलापुर अशोक कुमार, सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?