ज्योति और आलोक मौर्य के आरोपो के बीच अब मनीष दुबे ने तोड़ी चुप्पी,जानें वह क्या कह रहा है होमगार्ड कमांडेंट


पिछले कुछ दिनों से PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के झगड़े के मामले ने सुर्खियों पर मानो कब्जा सा कर लिया है. सुर्खियों पर कब्जा भला हो भी क्यों न, दरअसल इस मामले में दोनों पति-पत्नी की ओर से दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं.  दरअसल ज्योति के पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आलोक ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी का मनीष दुबे के साथ संबंध है. मनीष दुबे महोबा में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात हैं.
इसी बीच अब मनीष दुबे ने भी इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस पूरे विवाद में नाम आने के बाद शासन ने मनीष दुबे को जिला हमीरपुर में होमगार्ड विभाग में जिला कमांडेंट बनाकर भेजा है. मनीष दुबे ने इस दौरान इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है.
मनीष दुबे का जो बयान वायरल है उसके अनुसार उन्होने कहा, “आलोक का कहना है कि उसने ज्योति को पढ़ाया. लोग भी यही कह रहे हैं. जबकि पढ़ाने-लिखाने का मतलब बचपन से पढ़ाया लिखाया होता है. क्या सच में हम जहां बैठे हैं, कोई हमें ऐसा बना सकता है?”बकौल मनीष दुबे, “हम परेशान हैं और अपना प्रोफेशनल काम भी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं. इस मामले में हमारा बोलना समस्या को और उलझा देगा. हम नियमों से बंधे हैं. अगर हम आम व्यक्ति होते या टीचर होते तो बोल देते. हमारा इस कुर्सी पर बैठना गुनाह हो गया.” इस दौरान मनीष दुबे ने ये भी कहा, “मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. अच्छी-खासी नौकरी थी. मगर अब पता नहीं कहां आ कर फंस गया हूं.”
मनीष दुबे ने आगे कहा, “जो दावा कर रहा है कि उन्होंने पढ़ाया-लिखाया है, वह यह भी नहीं बता सकते कि कितने पेपर होते हैं और कितने ऑप्शन होते हैं. मैं हैरान हूं कि आखिर इस चीज को इतना क्यों बढ़ाया जा रहा है. ये पर्सनल मामला था और इस मामले को वहीं खत्म हो जाना चाहिए था.”
बता दें कि ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य के आरोपों से इनकार किया है. ज्योति ने भी आलोक पर कई आरोप लगाए हैं. ज्योति ने आलोक और उसके परिवार पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है तो वहीं आलोक का आरोप है कि ज्योति ने उनकी हत्या की साजिश रची है. दोनों तरफ से केस भी दायर हो चुका है. ज्योति मौर्य के मुताबिक, आलोक से तलाक का केस भी चल रहा है. फिलहाल सभी की नजरें इस पूरे विवाद पर बनी हुई हैं.

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश