कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद हर तरफ अमन चैन कायम है उसका लाभ हर कश्मीरी को मिल रहा है- गुलाम अली खटाना



जौनपुर। जम्मू-कश्मीर से भाजपा के राज्य सभा सदस्य गुलाम अली खटाना ने अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर देश के सभी चारो मठो के पीठाधीश्वर द्वारा उठाए गए सवाल पर जबाव देते हुए कहा कि भारत की संस्कृति बहुत गहरी है। अयोध्या एक पवित्र स्थान है। दुनियां में कोई भी ऐसा नहीं है जहां उतार चढ़ाव नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत की एक पहचान है भाजपा सभी की सुनती है। हमारी तहजीब ही हमारी ताकत है इसलिए तो हम सबसे बड़े लोकतंत्र बने हुए है।
जम्मू-कश्मीर से सीधे जौनपुर पहुंचने के पश्चात मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज में मीडिया से वार्ता कर रहे थे। राज्य सभा सदस्य श्री खटाना ने कहा भगवान राम मंदिर के निर्माण का वेलकम मुसलमान भी कर रहा है और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुस्लिम को भी आना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी सभी पंथो का आदर करती है।
कश्मीर से धारा 370 समाप्त किए जाने के बाद अब जम्मू-कश्मीर में अमन-चैन है आम कश्मीरी को उसका लाभ मिल रहा है। सभी को उसका हक मिल रहा है।गरीब का बच्चा भी स्कूल जा कर शिक्षा ग्रहण कर रहा है अब वह पत्थर बाज नहीं है।प्रधानमंत्री जी का सभी के प्रति समान दृष्टिकोण है। प्रधानमंत्री मोदी जी और गृह मंत्री जी सभी जम्मू-कश्मीर वालो की चिन्ता करते है।आज जम्मू-कश्मीर का हर नागरिक अमन चैन महसूस कर रहा है।
चुनाव के सवाल पर दो टुक कहा कि सभी चुनाव कराये जायेगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार पीड़ित परिवारो को पांच पांच लाख रुपए का मुआवजा राशि दिया है। भाजपा सर्वे कराके सभी के लिए आरक्षण लाई है। केन्द्र की सरकार जम्मू-कश्मीर के बेहतरी के लिए लगातार चिन्ता कर रही है। पाकिस्तान हरकतो के सवाल पर कहा कि पाक को आजादी मिली है उसे ठेकेदारी छोड़कर अपने इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत बनाना चाहिए। इस अवसर पर मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्रधानाचार्य डाॅ अब्दुल कादिर खान, डाॅ जीवन यादव, मो अरसद, मो अब्बास, साहिद, शहनवाज आदि मोहम्मद हसन कॉलेज के कर्मचारी एवं शिक्षक गण मौजूद रहे। श्री खटाना को कालेज परिसर में पहुंचने पर कालेज में एनसीसी के छात्रो द्वारा जबरदस्त वेलकम किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद