ट्रेन के इंजन में फंसा वृद्ध सात किमी घसीटता गया मौत, खड़ी होने पर निकाली गई लाश


आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के दीदारगंज रोड अंबारी स्टेशन पर मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। स्टेशन पर पहुंची एक ट्रेन के इंजन में फंसकर सात किमी से घसीटते हुए आए वृद्ध की मौत हो गई। ट्रेन स्टेशन पर रुकने के बाद काफी मशक्कत से शव को बाहर निकला गया। इसके बाद ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हुई। मृतक खोरासन रोड स्टेशन क्रासिंग के पास ही इंजन में फंस गया था। 
फूलपुर कोतवाली के टेऊंगा गांव निवासी मैनुद्दीन (75) मंगलवार को किसी काम से फूलपुर बाजार आया था। बाजार से वापस लौटने के दौरान वह खोरासन रोड पर बंद क्रासिंग को पार करने लगा। इसी दौरान डायवर्ट हुई गोरखपुर-यशवंतनगर एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। ट्रेन के इंजन में फंसकर मैनुद्दीन सात किमी तक घसीटता गया।
जब दीदारगंज रोड अंबारी स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो मैनुद्दीन का शव इंजन से निकाला गया। अंबारी स्टेशन पर ट्रेन लगभग 42 मिनट तक खड़ी रही। सूचना पर परिजन शव लेकर घर चले गए। मृतक तीन पुत्र व एक पुत्री के पिता थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल