भाजपा अल्पसंख्यकों के है खिलाफ पिछड़े, दलित अल्पसंख्यक ही है हमारे भगवान - अखिलेश यादव


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) ही भाजपा को हराएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा अल्पसंख्यकों के खिलाफ है। पीडीए ही हमारा भगवान है। 
अखिलेश यादव मंगलवार को लखनऊ में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। 
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए हमारा नारा है... 80 हराओ भाजपा भगाओ। हम भाजपा को यूपी में सभी 80 सीटों पर हराने पर काम कर रहे हैं। यूपी में हारते ही भाजपा केंद्र से गायब हो जाएगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा विकसित भारत संकल्प यात्रा कर रही है पर क्या किसानों की आय दोगुनी हो चुकी है? बेरोजगारों को नौकरी मिल चुकी है क्या? ऐसा नहीं हुआ है। हमारा वादा है कि सपा के सहयोग से केंद्र में सरकार आएगी तो बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।
उन्होंने पूछा कि यूपी में निवेश के लिए जो एमओयू हुए थे वो धरातल पर उतरे क्या? हम सबको मिलकर भाजपा को हटाना है। उत्तर प्रदेश में बिजली की समस्या दूर करना भी समाजवादी सरकार की देन है। समाजवादियों को खुशी होगी जब गरीब के बेटे को नौकरी मिलेगी।
बिलकिस बानो मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमें भाजपा पर भरोसा नहीं है लेकिन न्यायालय पर हम भरोसा करते हैं जितने लोगों पर सरकार ने झूठा मुकदमा लगाकर जेल भेजा है। हमें भरोसा है सबको न्याय मिलेगा। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि हम जिनको जानते हैं उन्हीं से निमंत्रण लेते हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें निमंत्रण भेजा गया था।

Comments

Popular posts from this blog

हाईकोर्ट का शख्त आदेश एसपी जौनपुर एवं एसएचओ झूंसी लापता महिला को कोर्ट में करे हाजिर,जानें क्या है मामला

कांवड़ यात्रियों के लिए मुख्यमंत्री का शख्त आदेश, तो अखिलेश, मायावती का शख्त विरोध, जानें क्या है आदेश

पैतृक सम्पत्तियों को विवाद मुक्त करने के लिए जानिए क्या व्यवस्था कर रही है यूपी सरकार, नहीं लगाने होंगे तहसील के चक्कर